[900Mb] JL50 Web Series Full | SonyLiv New Web Series Available

JL50 से उम्मीद है कि वह इस प्रवृत्ति को खत्म कर देगी। मूल रूप से एक साइंस फिक्शन फिल्म के रूप में बनाई गई JL50 अब SonyLiv पर एक वेब श्रृंखला के रूप में उतरा है और इसमें मुख्य भूमिका में अभय देओल, पीयूष मिश्रा, रितिका,आनंद और पंकज कपूर सहित कई कलाकार हैं। एक तरह से उपन्यास प्रयोग, JL50 भारतीय पौराणिक कथाओं के माध्यम से समय यात्रा की पड़ताल करता है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि दर्शकों को सभी भारी शब्दों में खोना नहीं है, फिल्म निर्माता भावनाओं पर थप्पड़ मारता है और एक पेचीदा रहस्य भी।



भारत विज्ञान कथाओं में प्रसिद्ध रहा है। गलती शायद उन निर्माताओं के साथ है जो इस शैली के साथ प्रयोग करते समय चमकदार रोशनी और फैंसी गिजमो के साथ इतने व्यस्त हो जाते हैं कि तर्क गायब हो जाता है।


JL 50 एक CBI अधिकारी, शांतनु दास (अभय) का अनुसरण करता है, जिसे एक विमान दुर्घटना की जांच का जिम्मा सौंपा जाता है। यह एक शीर्ष गुप्त मिशन में बदल जाता है क्योंकि उन्हें एहसास होता है कि उत्तरी बंगाल में कहीं दुर्घटनाग्रस्त हुआ विमान 35 साल पहले कोलकाता (तब कलकत्ता) हवाई अड्डे से उड़ान भर चुका था। पीयूष और पंकज उन वैज्ञानिकों की भूमिकाएं तय करते हैं जो इस जटिल पहेली को स्पष्टता देने वाले हैं।


अभय एक अतीत के साथ अन्वेषक है जो उस पर भारी पड़ता है। जब पंकज समय यात्रा का सुझाव देते हैं कि एक विमान को उतारने के साढ़े तीन दशक बाद कैसे दुर्घटनाग्रस्त हो जाता है, अभय ने उस पर विश्वास करने से इनकार कर दिया, इसके बजाय यह निष्कर्ष निकाला कि पूरे दुर्घटना के पीछे एक गुप्त उद्देश्य के साथ मंचन किया जा रहा है।



शैलेंद्र व्यास द्वारा लिखित और निर्देशित JL50 है सच है, हाल के दिनों में, यह शो भारतीय सिनेमा में सबसे महत्वाकांक्षी विज्ञान-फाई / समय यात्रा परियोजनाओं में से एक है और एक शानदार शुरुआत के लिए बंद है। प्रारंभ में, यह चार-भाग की श्रृंखला आने वाले वर्षों में इस शैली में आने वाली सभी फिल्मों / शो के लिए एक यथोचित उच्च बार सेट करने की क्षमता दिखाती है। लेकिन जब शो आगे बढ़ता है तो भाप से चिंगारी निकलती है - जैसा कि, समय-यात्रा-मुलाकात-नूर एक जटिल समग्र है और 'जेएल 50' में बहुत सारी चीजें हो सकती हैं, लेकिन यह विषय को सरल बनाने और अभी तक एक और आधा होने का विकल्प चुनता है इसके बजाय ट्रांसस्टेमपोर्ल यात्रा पर लें। शायद दर्शकों के लिए इसे समझना आसान बनाने की कोशिश में, व्यास तेजी से विवरणों को आगे बढ़ाते हैं और इसमें नाटक का एक पानी का छींटा जोड़ते हैं - फिर, हमारा कूबड़ यह है कि यह एक बुद्धिमान विषय चुनने और स्वाद कलियों को पूरा करने के लिए overcompensate करना था। 


Watch or Download - Click Here

IMDB Rating - Click Here


हम किसी भी प्रकार के कंटेंट को पायरेटेड कॉपी में देखने को बोल नहीं रहे है और हमारा वेबसाइट किसी भी प्रकार के गैर क़ानूनी वेबसाइट को जगह नहीं देता हे।  यह एक क़ानूनी जुर्म है और हम इसको किसी भी हल में सपोर्ट नहीं करते। 

Post a Comment

Previous Post Next Post