[Top Highest Paying] वेबसाइट जिस से केवल लिखकर महीने के 1 लाख रूपये |

वैसे तो आपको इंटरनेट पर बहुत सी वेबसाइट मिल जाएगी जिस पर आप काम कर सकते है लेकिन आज हम आपके लिये कुछ चुनिंदा सबसे बेहतरीन वेबसाइट लेकर आए है, जहाँ आप अपना लेख लिखकर महीने के ढ़ेर सारे पैसे कमा सकते है और हम आपको बता दे कि ये वेबसाइट सिक्योर और भरोसे वाली साइट है। बिना देरी करे जानते है उन वेबसाइट के बारे में,



1. Dailyhunt -

तस्वीर स्रोत - गूगल

डेलीहंट से पैसे कमाने के लिए आपको सबसे पहले डेलीहंट क्रिएटर बनना पड़ेगा। इसके लिये आपको इनकी वेबसाइट

https://dhcreator.dailyhunt.in पर जाकर साइन इन करना होगा। उसके बाद आप आसानी से अपनी अपनी पोस्ट/लेख क्रिएट कर सकते है।

2. रोज़बूज़ज़ -

तस्वीर स्रोत - गूगल

रोज़बूज़ज़ से पैसे कमाने के लिये आपको सबसे पहले रोज़बूज़ज़ वी मीडिया पर अपना एकाउंट बनाना पड़ेगा। रोज़बूज़ज़ और वी मीडिया दोनो आपस में जुड़े हुए है। आपको सामान्य तौर पर गूगल पर जाकर वी मीडिया सर्च करना है और इनकी वेबसाइट में जाकर साइन इन करना है। इसके बाद आप रोज़बूज़ज़ में जाकर अपना लेख लिख सकते हो और बहुत सारे पैसे भी कमा सकते हो। याद रह रोज़बूज़ज़ में आपको कम से कम 300 शब्दों में लेख लिखना होता है।

3. प्रतिलिपि -

तस्वीर स्रोत - गूगल

प्रतिलिपि में आप कहानियां लिख कर पैसे कमा सकते है। इसके लिये आपको प्रतिलिपि एप्पलीकेशन डाउनलोड करना होगा। इसके बाद लॉगिन करना पड़ेगा। इस साइट में बहुत से लोग कहानियां लिख कर पैसे कमा रहे है तो आप भी कमा सकते हो। अगर आपको कहानियां लिखना पसन्द है तो जाइए और अभी से शुरुआत कीजिये।

4. अमेज़न किंडल -

तस्वीर स्रोत - गूगल

अमेज़न किंडल के बारे में बहुत से लोग जानते है और कुछ लोग नही जानते। मैं आपको बता देता हूं कि इस साइट में आप किंडल बेचकर पैसे कमाते हो। यानी कि आप ऑनलाइन किंडल लिखकर उसे पब्लिश करते हो और फिर उसे जितने लोग खरीदते है उसके अनुसार आपको पैसे मिलते हैं। अगर आपकी किंडल का मूल्य 100 रुपये है यदि उसे केवल 10 लोग खरीदते है तो 1000 ऐसे ही हो गए ना। तो जाओ और आज से ही अमेज़न किंडल से महीने के लाखों रुपये कमाओ।

5. कोरा -

तस्वीर स्रोत - गूगल

हमारे कोरा के बारे में तो हम सब को पता ही है तो कोरा के बारे में ज्यादा वर्णन करने की जरूरत ही नहीं है। जैसे कि आपको पता है कोरा में हमें केवल प्रश्न पूछने के पैसे मिलते है उत्तर लिखने वालों को कुछ मिलता है तो यार अब हमने इतनी मेहनत से उत्तर लिखा है तो कम से कम अप्वॉट ही कर दो यार।

Post a Comment

Previous Post Next Post